wo actress jo apni umar se bade kirdar nibhati hain

 

फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

Rizwan Ahmed 02-Nov-2020

ऐसी कई बार होता है जब एक एक्टर को अपनी उम्र से बड़े रोले करने पड़ते है खास कर एक्ट्रेसेस जिन्हे कभी कभी माँ के रोले निभाने होते है और फिल्म के दौरान वो अपनी एक्टिंग से लोगो को इस बात पर यक़ीन करने पर मजबूर कर देती है की वो उम्र में काफी बड़ी है आज हम आपको फिल्म जगत की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जिन्होंने फिल्म में एक बूढ़ी महिला का रोले निभाया था पर असल ज़िन्दगी में वो काफी जवान और खूबसूरत है।

अर्चना जोइस


अर्चना जोइस ने साल 2018 आई फिल्म “KGF” में यश के माँ का रोले निभाया था।अर्चना असल ज़िन्दगी में काफी खूबसूरत है।

राम्या कृष्ण


फिल्म बाहुबली से फेमस हुई राम्या कृष्ण जिन्हे सभी सिवगामी के नाम से जानते है।बता दे की राम्या ने अपने करीयर में 200 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है अपने रोले से उलट राम्या असल ज़िन्दगी मे बहुत स्टाइलिश हैं।

नादिया


साउथ की फिल्मो में कई बार माँ का रोले निभा चुकी नादिया को लोकप्रियता साल 2013 में फ़िल्म मिर्ची बाजार में प्रभास की माँ के रोले से मिली थी नादिया असल ज़िन्दगी में काफी यंग लगाती है।

अमृता सुभाष


अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय में माँ का रोले निभाया था फिल्म में एक आम औरत के रोले ने नजर आने वाली अमृता असल ज़िन्दगी में काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिखती है।

मेहर विज


मेहर विज को अपने बॉलीवुड की दो सबसे हिट फिल्म ‘बजरंगी भाई’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में देखा होगा जिसमे उन्होंने एक परफेक्ट माँ का रोले निभाया था।वैसे अगर आप मेहर को असल ज़िन्दगी में देखेंगे तो काफी हैरान हो जाएंगे क्योकि वो काफी स्टाइलिश और खूबसूरत है।

Thanks .... 

No comments

Powered by Blogger.