KC Tiyagi ne kubool ki haar

नीतीश कुमार की JDU के प्रवक्ता 


के.सी. त्यागी ने कबूल की हार

तेजस्‍वी यादव की अगुवाई वाला महागठबंधन आगे चल रहा है. एनडीए की सीटों में कमी आई है. रुझानों के आधार पर यह माना जा रहा है कि महागठबंधन संभवत: बहुमत के लिए जरूरी आंकड़े को हासिल कर लेगा.

Rizwan Ahmed 10-Nov-2020

Rizwan क




बूयह एक ब्रेकिंग न्यूज़ है, इसमें विस्तृत विवरण जल्द जोड़ दिया जाएगा. अधिक जानकारी और ताज़ातरीन अपडेट के लिए कृपया इस पेज को रीफ्रेश करेंल 

Bihar Election Result 2020:जेडीयू प्रवक्‍ता ने कहा, प्राकृतिक आपदा यानी कोरोना महामारी हमारे खराब प्रदर्शन का कारण बनी

नई दिल्ली: 

Bihar Assembly elections Result 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के अब तक जो रुझान सामने आए हैं, उसमें तेजस्‍वी यादव की अगुवाई वाला महागठबंधन आगे चल रहा है. एनडीए की सीटों में कमी आई है. रुझानों के आधार पर यह माना जा रहा है कि महागठबंधन संभवत: बहुमत के लिए जरूरी आंकड़े को हासिल कर लेगा. सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्‍ता केसी त्‍यागी ने हार स्‍वीकार कर ली है. एनडीटीवी से बात करते हुए हालांकि उन्‍होंने कहा, हमें तेजस्‍वी यादव ने नहीं बल्कि प्राकृतिक आपदा ने हराया है. त्‍यागी ने कहा कि  हमें प्राकृतिक आपदा ने हराया है. न तो ब्रांड नीतीश गायब हुआ है और न ही तेजस्‍वी यादव स्‍थापित हुए हैं.


यूपी में बीजेपी को टक्कर दे रही सपा, एमपी और गुजरात की सीटों पर "कमल" आगे

त्‍यागी ने कहा कि  हमें प्राकृतिक आपदा ने हराया है. न तो ब्रांड नीतीश गायब हुआ है और न ही तेजस्‍वी यादव स्‍थापित हुए हैं.गौरतलब है कि बिहार से अब तक जो रुझान आए हैं, उसमें एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्‍कर चल रही है. मुकाबला इतना नजदीकी है कि परिणाम को लेकर कोई भी अनुमान लगाना बेहद मुश्किल हो रहा है.

अगर तेजस्वी यादव जीते तो होंगे किसी भी राज्य के सबसे युवा मुख्यमंत्री होंगे

केसी त्‍यागी ने कहा, 'हम लोगों के फैसले का स्‍वागत करते हैं, हम आरजेडी या तेजस्‍वी यादव से नहीं हारे हैं, राष्‍ट्रीय आपदा से हारे हैं.' उन्‍होंने कहा कि हम केवल कोविड-19 के कारण पीछे चल रहे हैं. हम बिहार के पिछले 70 साल की खराब हालत का परिणाम भुगत रहे हैं. एनडीए की बात करें तो बीजेपी की सीटों में जहां इजाफा हो रहा है, वहीं नीतीश कुमार के जेडीयू की सीटों में कमी आई है, हालांकि एनडीए और महागठबंधन के बीच बेहद करीबी मुकाबला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार चुनाव : महिला वोटर का कम होना NDA के लिए चिंता की बात?

की हार

No comments

Powered by Blogger.