Tanishq Ke Bad Laxmi Bomb Ka Virodh

 

Rizwan Ahmed 17-Oct-2020


तनिष्क के बाद 'लक्ष्मी बॉम्ब' का विरोध:ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnAkshayKumar, फिल्म पर लगाया लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप


ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। शुक्रवार को अक्षय के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड हुआ। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय आसिफ के किरदार में हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से शादी करता है।

ट्विटर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराव ने अपने ट्वीट में लिखा है, "शबीना खान 'लक्ष्मी बॉम्ब' की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी हैं। आसिफ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है। ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया। जब भूत नहीं लगता, जब आसिफ की गर्लफ्रेंड प्रिया है। लानत है अक्षय कुमार पर।"

Twitt padhne ke liye yahan click karen


एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, "मुझे यह भरोसा नहीं होता कि अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के जोकरों में शामिल हैं। मैं सोचता था कि वे दूसरों से अलग हैं। अब लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। प्लीज #BoycottLaxmiBomb, #ShaneOnAkshayKumar को री-ट्वीट करें।"



एक यूजर का कमेंट है, "मुझे नहीं पता कि लोग उन्हें देशभक्त क्यों कहते हैं?"

Twitt padhne ke liye yahan click karen


एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, "क्या आप 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम 'सलमा बॉम्ब' रख सकते हैं? नकली देशभक्त अक्षय कुमार।"



No comments

Powered by Blogger.