sarfaraz khan

 

रणजी ट्रॉफी में आजमगढ़ के लाल सरफराज का कहर, ठोंक डाले इतने शतक, फाइनल में भी….

रणजी ट्रॉफी 2022 में मुंबई के मध्यक्रम बल्लेबाज सरफराज खान क्या कहर जारी है सीजन के फाइनल मुकाबले में भी उन्होंने दमदार शतक जड़ा है इस शतक के बदौलत मुंबई की टीम पहली पारी में 350 रन पार हो गई है इस पूरे टूर्नामेंट में सरफराज खान का प्रदर्शन शानदार रहा है इस बार 900 से ज्यादा रन बना चुके हैं वही इस सीजन में सरफराज खान ने चार शतक बनाया है मुंबई की टीम से खेलने वाले सरफराज खान आजमगढ़ के रहने वाले हैं ।

आपको बता दें बेंगलुरु की एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है यहां मुंबई और मध्य प्रदेश की रणजी टीमें आमने-सामने हैं मैच के दूसरे दिन लंच तक मुंबई की टीम ने 8 विकेट खोकर 351 रन बना लिए हैं मुंबई के स्कोर में सरफराज खान की 119 रन की पारी का अहम योगदान रहा है सरफराज खान इस रणजी सीजन के छह मैचों की 8 पारियों में 2 बार नाबाद रहते हुए 900 से ज्यादा रन जड़ चुके हैं।

सरफराज खान इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं उनका बल्लेबाजी औसत डेढ़ सौ से ऊपर रहा है वह 4 शतक और 2 अर्धशतक जड़ चुके हैं मुंबई की टीम अब तक 41 बार रणजी ट्राफी जीत चुकी है वही फाइनल में उसके सामने मौजूद मध्य प्रदेश की टीम को अब तक एक बार भी रणजी चैंपियन बनने का मौका नहीं मिला है। जबकि वह दो बार ही फाइनल तक पहुंच पाई है।

No comments

Powered by Blogger.