Daughter Of Reema Lagoo

 

फिल्म इंडस्ट्री की इस महान अभिनेत्री की बेटी है  ये जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास,


रिज़वान अहमद 20 सितम्बर 2020 

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने समय समय पर हमें ऐसे दिग्गज अभिनेता,अभिनेत्री कलाकार को दिया है जिसे हम कभी नहीं भूल सकते, ऐसे महान कलाकारों से भरी हुई है हमारी इंडस्ट्री,मगर समय के चक्र ने कुछ महान कलाकार हमसे ऐसे छीन  लिए जिनकी कमी आज भी हमें खलती है,और जिनका अभिनय हमारे दिल-दिमाग से निकला नहीं जा सकता,महान कलाकारों के घर से उन के बच्चे भी उन की होड़ में लगे रहते है कई स्टार कलाकार किड को मौका मिल जाता है और कई स्टार कलाकार किड को मौका नहीं मिल पाता है,दोस्तों जब हमारे पसंदीदा कलाकार दुनिया छोड़ कर चले जाते है तो हमें यकीन नहीं होता है की वो सच में इस दुनिया में नहीं है दोस्तों इंडस्ट्री में कलाकारों का आना जाना लगा रहता है .लेकिन जब ये सितारे इस दुनिया को छोड़कर चले गए तो उनके फैंस को उनकी याद आती है। आज मै आपको  एक ऐसी ही मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाला हूं , जिन्होंने सलमान खान की फिल्मों में उनकी मां की भूमिका निभाई और छोटे पर्दे पर भी बहुत लोकप्रियता हासिल की।


मै जिस अभिनेत्री की बात कर रहा हूँ वह रीमा लागू हैं। रीमा लागू फिल्मों से लेकर टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। लेकिन पिछले साल 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। लेकिन आज भी उनके फैंस उनको प्यार करते हैं।
रीमा लागू ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता। उन्होंने इतना ऊंचा मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया। इस मुकाम को पाने में उनको काफी संघर्ष करना पड़ा। रीमा लागू बचपन से ही एक्टिंग करने की शौकीन थी और उन्होंने काफी कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बाल कलाकार के रूप में वे 9 फिल्में कर चुकी थीं।

मराठी टीवी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की। रीमा लागू की बेटी मृण्मयी भी अभिनेत्री है। मृण्मयी राठी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों मे काम कर चुकी है। हालांकि वह हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आई। मृण्मयी ने आमिर खान को फिल्म 3 ईडियट्स में असिस्ट किया था।



मृण्मयी अपनी मां की तरह ही बॉलीवुड में काफी कामयाबी हासिल करना चाहती है। जल्द ही वे बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। मृण्मयी मराठी फिल्मों में काफी सक्रिय हैं और अब वो टीवी शोज में भी नजर आने वाली है। मृण्मयी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। मृण्मयी किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

रिज़वान अहमद। .... 



No comments

Powered by Blogger.